कई स्टार किड्स ने ट्रोल होने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन किये ऑफ

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह की बहस छिड़ी हुई है। नेपोटिज्म से लेकर आउटसाइडर्स को लेकर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं और यूजर्स कई स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कई स्टार्स ने लगातार ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया से खुद को अलग कर लिया है तो कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर लिया है। स्टार्स के कमेंट सेक्शन ऑफ करने के बाद अब कोई भी व्यक्ति उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकेगा।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सबसे पहले अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ किया था, जिसके बाद अब कई स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन में आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगा दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म का आरोप झेलने के बाद आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है। अब उनकी पोस्ट पर सिर्फ उनके क्लोज फ्रैंड्स ही कमेंट कर सकते हैं और हर कोई उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे सकेगा।

इन स्टार्स के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स पर लिमिट्स लगा दी है। इससे पहले सोनम कपूर ने लगातार ट्रोल होने के बाद अपने कमेंट्स पर आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगाई थी, जिसके बाद अब कई स्टार्स ट्रोलर्स से बचने के लिए यह फॉर्मूला अपना रही हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इसके बाद सोनम कपूर को ट्रोल किया गया था। अब सोनम कपूर ने इन ट्रोलर्स के बचने का एक तरीका निकाला और सोशल मीडिया पर कमेंट ऑफ कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *