लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के कर्मचारी को कोरोना, अकादमी क्षेत्र में हड़कंप

उत्तराखण्ड

मसूरी। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के एक कर्मचारी का कोरोना सेंपल पाॅजीटिव आने से अकादमी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। यह मसूरी का तीसरा कोरोना संक्रमित मामला है।
लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में एमटीए चतुर्थश्रेणी में कार्यरत 29 वर्षीय युवक उत्तर प्रदेश से विगत 17 मई को वापस मसूरी आया व अकादमी के गोमती आवास में गृह एकांतवास में था। इस बीच उसकी तबियत खराब हो गई जिसकी सूचना युवक ने 23 मई को अकादमी के मेडिकल सेंटर को दी थी कि उसके आंखोे में जलन व बुखार है जिस पर अकादमी ने दून अस्पताल को सूचित किया व दून अस्पताल से एंबुलेंस युवक को लेकर देहरादून गई जहां जांच की गई जिसमें युवक में कोरोना पाॅजीटिव आया जिसके बाद पूरे अकादमी क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं मसूरी के जिला उप चिकित्सालय के कोरोना अधिकारी डा. विरेंद्र पांगती व नगर पालिका परिषद के ईओ व नोडल अधिकारी आशुतोष सती युवक के संपर्क मे ंआये लोगों का पता लगाने गये जिसमें अभी कि युवक के संपर्क मे आये चार लोगों को संसथागत एकांतवास कर दिया गया है। इस संबंध में एसडीएम वरूण चैधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवक अकादमी में कार्य करता है जो उत्तर प्रदेश से 17 मई को आया था व गोमती आवास में एकांतवास में रह रहा था उसकी तबियत खराब होने पर उन्हें 25 मई को देहरादून ले जाया गया जहां उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। वहीं उनके संपर्क मे आये लोगों का पता लगाया जा रहा है व चार लोगों को संस्थागत एकांतवास कर दिया गया है।

मसूरी। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के एक कर्मचारी का कोरोना सेंपल पाॅजीटिव आने से अकादमी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। यह मसूरी का तीसरा कोरोना संक्रमित मामला है।
लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में एमटीए चतुर्थश्रेणी में कार्यरत 29 वर्षीय युवक उत्तर प्रदेश से विगत 17 मई को वापस मसूरी आया व अकादमी के गोमती आवास में गृह एकांतवास में था। इस बीच उसकी तबियत खराब हो गई जिसकी सूचना युवक ने 23 मई को अकादमी के मेडिकल सेंटर को दी थी कि उसके आंखोे में जलन व बुखार है जिस पर अकादमी ने दून अस्पताल को सूचित किया व दून अस्पताल से एंबुलेंस युवक को लेकर देहरादून गई जहां जांच की गई जिसमें युवक में कोरोना पाॅजीटिव आया जिसके बाद पूरे अकादमी क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं मसूरी के जिला उप चिकित्सालय के कोरोना अधिकारी डा. विरेंद्र पांगती व नगर पालिका परिषद के ईओ व नोडल अधिकारी आशुतोष सती युवक के संपर्क मे ंआये लोगों का पता लगाने गये जिसमें अभी कि युवक के संपर्क मे आये चार लोगों को संसथागत एकांतवास कर दिया गया है। इस संबंध में एसडीएम वरूण चैधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवक अकादमी में कार्य करता है जो उत्तर प्रदेश से 17 मई को आया था व गोमती आवास में एकांतवास में रह रहा था उसकी तबियत खराब होने पर उन्हें 25 मई को देहरादून ले जाया गया जहां उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। वहीं उनके संपर्क मे आये लोगों का पता लगाया जा रहा है व चार लोगों को संस्थागत एकांतवास कर दिया गया है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *