टिहरी के स्कूल में प्रधानाध्यापक ने चार छात्राओं से शर्मनाक हरकत की, प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश उत्तराखण्ड दिल्ली राजनीतिक

देहरादून । टिहरी के स्कूल में प्रभारी प्रधानाध्यापक ने चार छात्राओं से शर्मनाक हरकत की। चाय के बहाने छात्राओं को किचन में बुलाया और उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा, लेकिन फिर एक छात्रा ने जो किया…

नरेंद्र नगर ब्लॉक (टिहरी) के एक जूनियर हाईस्कूल में चार छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में सोमवार को पुलिस ने प्रभारी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व अभिभावकों ने स्कूल में जमकर बबाल काटा तथा आरोपी प्रधानाध्यापक की जमकर धुनाई भी की। आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है तथा मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

छात्राओं का आरोप है कि सोमवार को कक्षा में पढ़ाई के दौरान प्रभारी प्रधानाध्यापक ने विद्यार्थियों से ब्लैक बोर्ड पर देखने को कहा और इसी दौरान आरोपी ने चार छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी।

इसके बाद आरोपी प्रधानाध्यापक ने छात्राओं को चाय बनाने के लिए किचन में बुलाया और वहां भी छेड़छाड़ की। इन छात्राओं में से एक स्कूल से निकलकर पास ही स्थित अपने गांव पहुंची और परिजनों को प्रधानाध्यापक की हरकतों से अवगत कराया।

स्कूल में फिर प्रिंसिपल की हुई जमकर धुनाई

प्रभारी प्रधानाध्यापक

कुछ ही देर में अभिभावक ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंच गए और उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई की। अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक को वहीं घेर दिया और स्कूल से भागने नहीं दिया। इस बीच, ग्राम प्रधान बसंती देवी की सूचना पर थानाध्यक्ष आरके सकलानी पुलिस फोर्स के साथ स्कूल में पहुंच गए। उन्होंने अभिभावकों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

इसके बाद चारों छात्राओं के बयान दर्ज किए और ग्राम प्रधान की तहरीर पर आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक गिरीश चंद्र उनियाल (45) को छेड़छाड़ करने के आरोप में पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मूलरूप से हिंडोलाखाल ब्लॉक के मोरना गांव निवासी तथा वर्तमान में ढालवाला में रहता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *