आर्थिक राशिफल-

नीति-सन्देश

   मेष- व्यावसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जायेगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा। शिखर पर पहुंचने के लिए हर संभव प्रयास करें।

वृष- कार्यक्षेत्र में जितनी कोशिशें आप करते रहेंगे अंत में उतनी ही सफलता आपको मिलेगी। सेहत में भी धीरे-धीरे सुधार आता रहेगा। परिवार में कोई बड़े बुजुर्ग जिनका व्यक्तित्व काफी रौबीला है वह आपकी मदद करेंगे।
मिथुन- धन और ऐश्वर्य की वृद्धि से शत्रु ईर्ष्या करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी की संभावना है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें।

कर्क- आज आप अपनी किस्मत के मालिक रहेंगे एवं इसका सारा असर आपकी यात्राओं में नजर आएगा। आर्थिक मामलों में भी अच्छे अवसर रहेंगे और कोई साझा निवेश शुभ रिजल्ट्स देगा।

सिंह- आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों का आज प्रमोशन हो सकता है और उन्हें कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलने की उम्मीद है।

कन्या- बिना मांगे किसी को आर्थिक सलाह न दें, उसपर उल्टा ही असर होगा। रात्रि के समय दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं, जिससे आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा।

तुला- आज व्यावसायिक तौर पर आप अच्छी वृद्धि प्राप्त कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर पूरा करते रहें, इससे आपको और बेहतर प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं।

वृश्चिक- भाग्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक तौर पर आप अच्छी वृद्धि प्राप्त कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर पूरा करते रहें, इससे आपको और बेहतर प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं।

धनु- आर्थिक मामले भी थोड़ा परेशानी हो सकती हैं। कोई ऐसे व्यक्ति जिनकी आर्थिक मामलों में पकड़ अच्छी है वह आपके लिए ज़्यादा कष्ट ला सकते हैं एवं उनकी वजह से धन सम्पदा में नुक्सान उठाना पड़ सकता है।

मकर- आर्थिक सुख एवं समृद्धि के योग आपके लिए बन रहे हैं। आप अपने निवेश की तरफ ज़्यादा ध्यान देंगे एवं उन्हें एक अच्छी प्लानिंग के तहत शुभ स्थितियों की तरफ अग्रसर करेंगे।
कुंभ- बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना है। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। खान-पान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा।

मीन- आर्थिक वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। निवेश के मामले में आज आपको बेहतर परिणाम हासिल होंगे। कार्यक्षेत्र में बेवजह के वाद-विवाद की स्थितियां उभर कर सामने आ सकती हैं। [ BSNK NEWS DESK ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *