बीजेपी अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए की जा रही जरूरतमंदों की मदद की प्रशंसा की

Uncategorized

बीजेपी महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं के जरिए की जा रही जरूरतमंदों की मदद की प्रशंसा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वह सेवा कार्य करते हुए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पूरी तरह पालन करें।

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित नहीं करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जब वॉरियर्स ड्यूटी पर हों तो उनका सम्मान पुष्प वर्षा कर किया जा सकता है। इसके लिए अलग से किसी कार्यक्रम की आवश्यकता नहीं है। ताली बजाकर और पुष्प वर्षा करते हुए भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना आवश्यक है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाई जा रही मोदी किचन, मास्क, भोजन पैकेट, खाद्यान्न वितरण, प्रधानमंत्री केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष  में योगदान की प्रशंसा करते हुए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वह सेवा कार्य करते हुए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करें।

महानगर अध्यक्ष ने जनप्रतिनिधियों से भी अपेक्षा की कि वे कम से कम भ्रमण कर अपने निवास या कार्यालय से  कार्यकर्ताओं से जानकारी लेकर अधिकारियों से समन्वय बनाएं। भट्ट ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत से भी अनुरोध किया कि वे कार्यकर्ताओं को इस संबंध में निर्देश जारी करें। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन किए जाने से हम अभी काफी हद तक सुरक्षित है। हमें टीमवर्क से कोरोना महामारी को हराना है।

कोलागढ़ और पश्चिम पटेलनगर में जरूरतमंदों को वितरित किया राशन

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने एम्बुलेंस मोबाइल सेवा के माध्यम से कोलागढ़ और पश्चिम पटेलनगर में जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया। पश्चिम पटेलनगर में पिछले 26 दिनों से निरंतर गुरुद्वारा श्री हरिकृष्ण साहेब में लंगर की सेवा कर रहे सेवादारों से मिलने भी पहुंचे। कोलागढ़ के प्रमुख कांग्रेस नेता  विपुल नौटियाल ने फोन पर धस्माना को सूचना दी कि कोलागढ़ में काफी लोग ऐसे हैं, जो ध्याड़ी मजदूरी कर के जीवन यापन करते हैं और उनके पास राशन खत्म हो गया है। धस्माना ने अपनी एंबुलेंस सेवा से जरूरतमंद परिवारों को राशन किट उपलब्ध करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *