जेपी नड्डा ने कहा- राहुल गांधी स्थायी समिति की कोई बैठक में शामिल नहीं हुए, लेकिन सेना पर सवाल उठाते

राजनीतिक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता रक्षा मामलों  पर संसद की स्थायी समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन वह लगातार देश को हतोत्साहित कर रहे हैं और सेना की बहादुरी पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि राहुल हर वो काम करते है, जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार राहुल गांधी के अब तक समिति की किसी भी बैठक में शामिल नहीं होने की खबरें सामने आने के बाद नड्डा ने यह ट्वीट किया। नड्डा के हमले पर कांग्रेस की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया समाने नहीं आई है।

नड्डा ने ट्वीट करके राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहु रक्षा मामलों को लेकर स्थायी समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं,लेकिन दुख की बात है कि वह लगातार राष्ट्र का मनोबल गिरा रहे हैं, सेना की वीरता पर सवाल उठा रहे हैं। वह सब कुछ ऐसा करते है, जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए।

राहुल गांधी पर नड्डा ने साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी ऐसे गौरवशाली वंशवाद परंपरा से संबंध रखते हैं, जहां रक्षा मामलों में समितियां मायने नहीं रखती हैं, सिर्फ आयोग काम करते हैं। कांग्रेस में कई योग्य लोग संसदीय मामलों को समझते हैं, लेकिन एक राजवंश ऐसे नेताओं को कभी बढ़ने नहीं देगा। यह वास्तव में काफी दुख की बात है।

राहुल गांधी लगातार साध रहे निशाना

बता दें कि राहुल गांधी भारतीय और चीनी सेनाओं के बीच वास्तवीक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी गतिरोध सहित कई मुद्दों पर केंद्र सरकार की लगातार तीखी आलोचना कर रहे हैं। भाजपा ने इसे लेकर राहुल पर पलटवार किया है और उनपर सेना का मनोबल को गिराने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *